samacharvideo:  भाजपा नेताओं को हमेशा से ही मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। कभी असहिष्णुता को लेकर तो कभी विरोधियों के द्वारा अंधभक्त कहकर। कभी नेताओं पर हमले होते है तो कभी सारे विपक्षी दल उनपर टूट पड़ते है। इसी तरह भाजपा नेताओं को मुसीबत कभी कम नही होती है। 

इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है। भाजपा नेताओं पर अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति की तिरछी नजर पड़ गयी है। और इस समिति ने भाजपा नेताओं को खुली धमकी तक दे दी है। समिति की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य कैप्टन रणधीर सिंह चहल ने रविवार को कहा कि, यदि कोई भी मंत्री विधायक या भाजपा नेता किसी गांव में घुसे तो उनका मुंह काला करके उन्हें बंदी बनाया जा सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि, जाट 20 मार्च को ट्रैक्टर ट्राली और अपने निजी वाहनों से दिल्ली की तरफ कूच करेंगे। उन्होने कहा कि अब अत्याचार तथा शोषण सहन नहीं किया जायेगा। धरने पर बैठे जाट नेताओं का सब्र अब टूटने लगा है। आपको बता दे की चहल ने यह बात रविवार को पत्रकारों से जींद में कही।

रणधीर सिंह चहल ने यह भी कहा कि, दिल्ली कूच में सरकार को दिखा दिया जाएगा कि सरकार के प्रति जाट समाज में कितना रोष है। यदि रास्ते में पुलिस ने उन्हें रोकना चाहा तो वह रास्ते में ही बीच सड़क पर तंबू डालकर बैठ जाएंगे और पूरा हरियाणा जाम हो जाएगा।

यह है मामला: अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति द्वारा हरियाणा के इक्कीस गॉवों में लगातार 36 दिनों से धरना दिया जा रहा है। ज्ञात हो की यह धरना अपनी कुछ विशेष मांगों को लेकर दिया जा रहा है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *