samacharvideo: उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव का तीसरा चरण 19 फरवरी को संपन्न हो रहा है। भाजपा, कांग्रेस-समाजवादी पार्टी और बसपा में लगातार संघर्ष जारी है। हर एक दल अपने आप को विधानसभा चुनाव का बहुमत हासिल करने का दावा ठोक रहा है।
इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के लिए एक बड़ी खबर आ रही है जिससे UP चुनाव में एक नया रंग आ गया है। साथ ही भाजपा में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है। 

BOLLYWOOD और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन ने BJP का हाथ थाम लिया है। रवि किशन ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। 

Ravi kishan joined BJP

गौरतलब है कि रवि किशन ने 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर जौनपुर से अपनी किस्मत आजमाई थी, पर वे अपनी सीट का जुगाड़ नही कर पाए और हार गए। उसके बाद रवि किशन ने 19 फरवरी 2017 को भाजपा ज्वाइन कर ली है।

रवि किशन का भाजपा में शामिल होना इसलिए भी मायने रखता है कि, वे पहले कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके है। साथ ही भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार के नाते उनकी फैन फोल्लोविंग भी बहुत है। इस हिसाब से भाजपा को फायदा तो होगा ही साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

आपको बता दे की रवि किशन ने कई बॉलीवुड फिल्मों में मुख्य भूमिका निभायी है साथ ही भोजपुरी सिनेमा में उनकी अच्छी ख़ासी पकड़ है, वे भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार माने जाते है। इसके अलावा वे लगातार छोटे परदे पर सक्रिय भी है।

(इसी तरह की अन्य बड़ी खबरों के लिए आप samacharvideo से facebook और twitter पर भी जुड़ सकते है)

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *