samacharvideo:कुछ महीनों पहले से मोबाइल और तकनीक की दुनिया में हंगामा मचाने वाले जियो की फ्री 4G सर्विस की आखिरी तारीख 31 मार्च थी, जिसके बाद आपको जियो की मुफ्त सर्विस मजा लेने के लिए जियो की प्राइम मेम्बरशिप लेना था, जो की रूपए 99 के रिचार्ज से पूरी होती, इसके बाद आपको 303 का रिचार्ज करवाना था, जिससे आपको पुरे महीने भर 1 GB फ्री 4G डाटा मिलता था।

पर जियो प्राइम मेम्बरशिप लेने में कई लोग पीछे छूट गए, और 31 मार्च से पहले 99 रूपए का रिचार्ज नही करवा पाये। पर उनकी तकलीफ का हल भी जियो ने निकाल लिया है। अब जियो की प्राइम मेम्बरशिप 15 अप्रैल तक ली जा सकती है। यही नही, 15 अप्रैल से पहले 303 या उससे अधिक का रिचार्ज करने पर आपको 3 महीने तक अनलिमिटेड 4G डाटा के साथ कालिंग फ्री मिलेगी।

जियो ने यह फैसला 31 मार्च की देर रात में लिया जिसमे कहा गया कि ,जो ग्राहक किसी भी वजह से 31 मार्च तक जियो प्राइम के सदस्य नहीं बन पाए हैं, वे 99 रुपये और जियो के 303 रुपये या किसी अन्य प्लान की पहली खरीद के साथ यह सदस्यता हासिल कर सकते हैं।’
क्या है जियो प्राइम मेम्बरशिप ?

जियो ने अपनी फ्री सर्विस को एक साल तक के लिए बढ़ाने के लिए जियो प्राइम मेम्बरशिप लांच की है, जिसके तहत आपको 15 अप्रैल से पहले अपने जियो नंबर पर 99 रूपए का रिचार्ज करना होगा। इससे आपको एक साल तक अनलिमिटेड मैसेजिंग और कालिंग मिल3गई। वही यदि आप जियो से 303 या उससे अधिक का रिचार्ज करते है तो आपको एक माह के लिए हर दिन 1GB 4G डाटा मिलेगा। वहीँ प्राइम मेम्बरशिप नही लेने वालों को रिचार्ज में कम डाटा के साथ अन्य फ्री सर्विस का लाभ नही मिलेगा। 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *