samacharvideo: लगभग 1 साल पहले भारत में अत्री रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी जियो जियो में धमाका मचा दिया था उसके बाद से ही देश की सभी कंपनियां लगातार पिछड़ने लगी जिओ की संख्या दिन ब दिन बढ़ते गई और आज जियो यूजर्स की संख्या करोड़ों में है आपको बता दूं कि जियो ने अपने यूजर्स को फ्री कॉलिंग के साथ चैट अनलिमिटेड 4जी डाटा दिया था अब आपको बता दें कि यदि आपके पास जियो सिम नहीं भी है तो आपको जियो सिम की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि यह नहीं कंपनी आपको रिकॉर्डिंग के साथ साथ 4जी डाटा दे रही है वह भी 5 साल के लिए।
यह भी पढ़े: 28 फरवरी से पहले कर ले बैंक का यह काम, नही तो हो जाएंगे पूरी तरह बर्बाद !

यह ऑफर देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी airtel ने लॉन्च किया है इसके तहत आपको 5 साल तक फ्री 4जी डाटा के साथ कॉलिंग दी जाएगी उसके लिए आपको 28 फरवरी 2017 से पहले सिम कार्ड लेना होगा वही पुरानी यूजर्स अपने 2g 3g इन कार्ड को 4जी में अपग्रेड करके ऑफर का फायदा ले सकते हैं आपको बता दें कि यह ऑफर  प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए है।
यह भी पढ़े: आधार कार्ड से जुड़ी बड़ी ख़बर, अभी पढ़े, वरना बाद में पछतायेंगे !

हालांकि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को एकबार अपनी सिम को 345 रुपए से रिचार्ज करवाना होगा। इसके बाद उनकी सिम में 5 साल तक फ्री 4G इंटरनैट और कॉल्स ऑफर लागू कर दिया जाएगा।पोस्टपेड यूजर्स के लिए ये ऑफर प्रीपेड के अलावा पोस्टपेड यूजर्स के लिए भी एयरटेल ने माईप्लान इन्फिनिटी जारी किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 549 रुपए चुकाने होंगे उसके बाद पूरे साल तक 6 जीबी 4G इंटरनैट फ्री कॉल्स के साथ दिया जा रहा है। 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *