samacharvideo: 2015 के बाद से सभी की जबान पर एक सवाल जैसा का वैसा बना हुआ है, और वह है…. ‘बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा ?’ तो इसका जवाब भी जल्द ही आपको मिलने वाला है, क्योकि बाहुबली 2 जल्द ही 28 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है, जिसके बाद इस सवाल का जवाब सभी को मिल जाएगा और सभी के दिल को शान्ति भी मिल जायेगी। यह सवाल 2 साल से भी अधिक समय से सभी को अंदर ही अंदर खाये जा रहा है। पर क्या आप जानते है, इस सवाल का जवाब सबसे पहले अंतराष्ट्रीय स्तर की दो हस्तियों को पता लगेगा । कैसे…? और किसे ? आओ यही सोच रहे है न …?
यह भी पढ़े: आखिर कौन है ‘गुरमेहर कौर’, जिसके नाम पर आज पुरे इंटरनेट और देश की राजनीति में खलबली मची हुई है !



यह भी पढ़े: राष्ट्रपति का बड़ा बयान, ‘असहिष्णु भारतीयों के लिए भारत में कोई जगह नह !’
यह भी पढ़े: RSS नेता का कम्यूनिस्टो पर वार, कहा -‘क्या गोधरा भूल गए?’

इससे पहले की आप उन सख्सियत के बारे में जान ले, उससे पहले आपको बता दे की, यह पहली ऐसी फिल्म है जिसका इंतज़ार इंडिया में ही नही, दुनिया भर में किया जा रहा है, वह भी दो साल से ! क्योकि, इससे पहले जब बाहुबली: द बिगिनिंग आयी थी तो उसमें एक सवाल छोड़ दिया गया था, जो आज तक लोगो को सता रहा है, और 28 फरवरी तक सताते रहेगा।
खैर, आपको बता दे की इस फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाएगी, जिसे सबसे पहले महारानी एलिजाबेथ को दिखाया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, द ब्रिटिश फिल्म इंस्टिट्यूट अपने प्रोग्राम इंडिया ऑन फिल्म में हिन्दुस्तानी फिल्मों को दिखाया जाएगा। भारतीय और ब्रिटिश सरकार द्वारा आयोजित इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में भारत की 70 साल की आजादी का जश्न मनाया जाएगा। इसी इवेंट में बाहुबली 2 की स्क्रीनिंग भी रखी जाएगी। इस अवसर पर महारानी एलिजाबेथ के साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद होंगे। 
Hindi news, bollywood news, bollywood movies, bahubali 2, katappa ne bahubali ko kyo mara,  bollywood movies, samacharvideo, bollywood stories, hindi stories

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *