samacharvideo: उत्तरप्रदेश में चुनावी दंगल जोरों पर है। सभी दलों की किस्मत 11 मार्च को तय होनी है। जाहिर तौर पर up में बसपा, सपा या भाजपा की सरकार बनेगी। खैर, अभी 7 चरणों के चुनाव में से दो चरण बाकी है जिसमें सभी दल अपनी पूरी ताकत से मैदान में उतर गए है। पर यूपी में जो अब नजर आ रहा है, उससे कयास लगाए जा रहे है कि संभवत बसपा की सरकार आ सकती है।
उत्तरप्रदेश में बसपा सरकार के आने के आसार लग रहे है। और यह नजर भी आ रहा है। क्योंकि, उत्तरप्रदेश में मायावती सरकार में बनायी गयी मूर्तिया और पार्क का अनावरण होने लगा है। उनकी साफ़ सफाई के साथ साथ उनकी चमक धमक पर भी ध्यान दिया जा रहा है। पानी की व्यवस्था के लिए लाखों रूपए के प्लंबिंग मटेरियल भी आ गए है।

यही नही, इन पार्कों को चमकाने की सीमा भी तय कर दी गयी है। 11 मार्च तक अधिकारियों को आदेश भी दे दिए गए है। संभवतः, यह इस वजह से किया जा रहा है कि कहीं up में मायावती सरकार आती है तो उनकी बैंड बाजे जायेगी। खैर, अधिकारियों ने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि ये रूटीन का ही काम है।
गौरतलब है कि इन पार्को के निर्माण के बाद up में सपा सरकार आ गयी थी, तब से इन पर किसी भो तरह का ध्यान नही दिया जा रहा था।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *