samacharvideo: भारतीय राजनीति में बयानबाजी उतनी ही मायने रखती है जितनी की चाय में शक्कर ! हमारे देश में आधी लड़ाई तो सिर्फ बयानबाजी पर ही लड़ी जाती है। भारतीय राजनीति की बात करे तो यहाँ पर कई ऐसे नेता है जो अनाब सनाब बयानबाजी करने में प्रॉफेशनल माने जाते है, और उनकी बयानबाजी का कोई तोड़ भी नही है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी भी बेतुकी बयानबाजी के लिए जाने जाते है। इस बार स्वामी ने ऐसा बयान दे दिया जिससे बीजेपी को तकलीफ हो सकती है। यही नही इस बयान में स्वामी ने सीधे तौर पर विपक्षी दल का साथ तक दिया है।

सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि, “मुझे लगता है कि उत्तरप्रदेश में मायावती ठीक वैसे ही जीतने में कामयाब रहेगी, जैसे अमेरिका में डोनाल्ड ट्रम्प ने जीत दर्ज की थी।” यह बात स्वामी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके कही। ट्वीट करते ही लोगों ने स्वामी को घेरने शुरू कर दिया और निशाने पर लेने लगे।

खैर इसके तुरंत बाद स्वामी ने खुद का बचाव करते हुए फिर तुरंत एक ट्वीट किया, जिसमे उन्होंने कहा, “उत्तरप्रदेश चुनावों पर मेरे ट्वीट में मैं नमो कहना चाहता था, लेकिन लापरवाही में मायावती लिख दिया। गलती के लिए खेद है।” दिलचस्प बात तो यह रही की स्वामी ने अपना दूसरे ट्वीट करने के बाद भी अपना पहला विवादित ट्वीट डिलीट नही किया था।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *