​samacharvideo:. चुनावी सरगर्मी राजनीति के गलियारे से लेकर एक आम आदमी तक फैली हुई है। साथ ही इसका माहौल सट्टा बाजार पर आसानी से देखा जा सकता है। शनिवार को बनारस में चुनावी दंगल का एक अनोखा ही माहौल देखा गया जिसमें एक तरफ मोदी के रैली थी तो दूसरी तरफ अखिलेश राहुल की।
यह भी पढ़े: राज्यसभा सांसद का खुलासा, ‘मोदी की रैली में इस तरह जुटती है भीड़’, जिसे सुन चौक उठेंगे आप !


यह भी पढ़े: चौकानें वाली खबर, अभी तुरंत पढ़े क्योंकि 10-15 रूपए प्रति लीटर मिलेगा पेट्रोल-डीजल !

शनिवार के बाद से ही सत्ता बाज़ार में गर्माहट आ गयी है। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में राजनीतिक दलों की हार जीत पर सट्टा लगाने वालों की कमी नही रही गयी है। वहिन् इस सट्टा बाजार में गिनी चुनी पार्टियों के अलावा अन्य पार्टियों की पूछ नही है।

आपको बता दे की ये सट्टा बाजार की खबरें आगरा के तमाम व्हाट्सप्प ग्रुप में फ़ैल रही है। जिसमे बीजेपी ,सपा-कांग्रेस गठबंधन, बहुजन समाज पार्टी के अलावा सभी पार्टियां नदारद है। खैर, सूत्रों की माने तो आगरा और उसके आस पास के इलाकों में राष्ट्रीय लोक दल पर भी दांव लगाया जा रहा है।

इन सट्टा बाजारों में सबसे ज्यादा बोली कुछ इस तरह लगायी जा रही है जिसमें जनता पार्टी को नंबर वन बताया जा रहा है तो वहीँ सपा कांग्रेस गठबंधन को दूसरे स्थान पर साथ ही बहुजन समाज पार्टी को तीसरे नंबर पर आने का माना जा रहा है। कुछ सीटों पर राष्ट्रीय लोकदल पर भी दांव आजमाया जा रहा है जिसकी संख्या न के बराबर है।

इन राज्यों में लगाया जा रहा है सट्टा: यूपी विधानसभा चुनाव की लहर अन्य राज्यों में भी है। यूपी के साथ साथ मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात और दिल्ली में भी यूपी सरकार के आने पर दांव खेला जा रहा है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *