samacharvideo:  जिस तरह हर एक फ्रेंड जरूरी होता है, वैसे ही राजनीति में हर एक मौका बहुत मायने रखता है। इसी लिए हर नेता, हर मौके का उपयोग कर ही लेता है। ऐसा ही मंगलवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान किया। मोदी ने मौके का फायदा उठाते हुए विपक्ष को एक के बाद एक भूकंप के झटके दिए और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर चुटकी भी ली।

यह भी पढ़े: 28 फरवरी से पहले कर ले बैंक का यह काम, नही तो अकाउंट हो जाएगा बंद !

 

यह भी पढ़े: जियो को करो bye-bye, क्योकि ये कंपनी दे रही है 5 साल तक फ्री 4G डाटा और कालिंग !

 

यह भी पढ़े: आधार कार्ड से जुड़ी बड़ी खबर, अभी पढ़े नही तो बाद नही तो बाद मे पछतायेगें !

मोदी ने कहा कि, वो समझ गए है कि कल भूकंप क्यों आया। कोई तो वजह होगी कि धरती मां इतनी रूठ गई ? जब कोई स्कैम में भी सेवा का भाव देखता है, विनम्रता का भाव देखता है तो सिर्फ मां नहीं, धरती मां भी दुखी हो जाती है और तब जाकर भूकंप आता है। दरअसल यह बयान मोदी ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए दिया था। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने कहा था कि वे जब बोलेंगे तब भूकम्प आ जाएगा।

यही नही, मोदी ने विपक्ष को नोटबंदी पर भी घेरा और कहा कि, हम तो चर्चा के लिए तैयार थे, लेकिन विपक्ष को सिर्फ टीवी बाइट देने में मजा आता था। मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर भी अपनी बात रखी और कहा कि, सर्जिकल स्ट्राइक से कुछ नेताओं को परेशानी है, पर वे अपनी बात जनता के बीच नही रख पा रहे है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *