samacharvideo:. उत्तप्रदेश का चुनावी दंगल रोज नए आयाम ले रहा है। हर दल अपने प्रत्याशी और अपनी सरकार को लाने के लिए बड़ी बड़ी सभाओं के साथ बड़े बड़े रोड शो कर रहा है। बात मोदी के रोड शो कि की जाए तो, उनके रोड शो में भी लाखों की संख्या में लोग आते है, जिसका माहौल देखते ही बनता है। पर इस भीड़ के जुटने पर राज्यसभा सभा सांसद ने खुलासा कोय है, जिस सुन कर आप जरूर चौक जाएंगे। 

यह भी पढ़े: चौकानें वाली खबर, अभी तुरंत पढ़े क्योंकि 10-15 रूपए प्रति लीटर मिलेगा पेट्रोल-डीजल !


यह भी पढ़े: मोदी के रोड शो और अखिलेश-राहुल की रैली के बाद सट्टा बाजार में जीत रही यह पार्टी !

राजसभा सांसद और बसपा प्रमुख मायावती ने मपड़ी की रैली में भीड़ जुटने को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जिसमे उन्होंने कहा कि, रोड शो में कई लोग बाहर से बुलाए गए थे। जिन जिलों में चुनाव खत्म हुए हैं वहीं से भीड़ को मोदी के रोड शो में शामिल होने के लिए बुलाया गया था। मायावती ने यह भी कहा कि, यह भीड़ कोई काम की नही होती है, क्योकि यह वोट तो देती नही है।

मायावती ने यह बात वाराणसी के रोहनिया में एक जन सभा को संबोधित करते हुए कही। इसमें उन्होंने मोदी की रैली को जमकर निशाने अपर लिया और कहा कि मोदी ने बस माहौल बनाया है। वोट तो स्थानीय लोग देते है, जो की हमारी रैली में आये हुए है। मायावती ने बीजेपी के साथ सपा कांग्रेस गठबंधन को भी निशाने पर लिया और कहा -जो लोग सड़कें नापने की कोशिश कर रहे हैं, वह इनकी दयनीय स्थिति को दिखाता है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *