samacharvideo: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख़ खान पर रेल्वे की तिरछी नजर पड़ी है और इसी के साथ SRK के मुश्किलें बड़ गयी है। शाहरुख़ पर रेलवे की संपत्ति को नुक्सान पहुचाने का आरोप लगा है इसी के चलते खान के खिलाफ रेल्वे ने केस भी दर्ज किया है।

रेल्वे ने यह केस एक वेंडर की शिकायत पर दर्ज किया जिसमें शाहरुख़ पर आरोप लगा है कि शाहरुख़ खान अपनी फिल्म रईस के प्रमोशन के लिये मुम्बई से दिल्ली तक अगस्त क्रांति एक्सप्रेस से जा रहे थे। इस दौरान वे रास्ते में आने वाले हर एक स्टेशन पर रुके थे, जहां पर हर स्टेशन पर हजारों की संख्या में उनके फैन स्टेशन पहुँचे थे। जब कोटा रेल्वे स्टेशन पर ट्रैन पहुची तो उस वक्त रेलवे स्टेशन पर काफी भीड़ थी, जिससे हंगामा हो गया, अफरा-तफरी मच गई, जिसे कंट्रोल करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा था, हंगामे के दौरान प्लेटफॉर्म पर एक फूड ट्रॉली चपेट में आ गई, इससे ट्रॉली का पूरा सामान खराब हो गया। ड्राइवर विरेंद्र को काफी नुकसान हुआ था और इसी वजह से उसने किंग खान के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

गौरतलब है कि, शाहरुख खान पर आईपीसी की धारा 427, 120(बी), 147, 149 और 160 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामला दर्ज होने के बाद जीआरपी ने इसकी जांच शुरू कर दी है। 

आपको बता दे की RAEES के प्रमोशन के दौरान वडोदरा स्टेशन पर एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी। साथ ही भगदड़ में कई लोग घायल भी हो गए थे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *