samacharvideo: नेताओं को बस बोलने से मतलब होता है, उन्हें ये फ़िक्र नही होती की उनके बोलने के बाद राजनीति कितनी गरमा जाती है या जनता उस बयान को किस तरह ले सकती है। खैर, ट्रेंड में बने रहने के लिए नेता जबरन ऐसे बयान देते है। इस बार ऐसा बयान देने वाले नेता समाजवादी पार्टी के सांसद है। उन्होंने अपने ही एक नेता का बचाव करने की कोशिश की है।

समाजवादी पार्टी के मंत्री गायत्री प्रजापति पर रेप का लगा है, जिसके बचाव में समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि, ‘मंत्री पर रेप का आरोप कोई बड़ी बात नहीं है, मोदी जी की सरकार में भी ऐसे मंत्री रहे हैं जिनके खिलाफ रेप का मामला दर्ज है।’

धर्मेंद्र यादव ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, पीएम अपने मंत्री निहाल चंद मेघवाल के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं करते, उन पर भी तो रेप का मामला दर्ज है। उन्होंने कहा कि पीएम सिर्फ ‘गायत्री’ मंत्र जप रहे हैं जबकि यूपी में अन्य जरूरी मुद्दे भी हैं जिनपर बहस होनी चाहिए।

गौरतलब है कि, समाजवादी पार्टी के मंत्री गायत्री प्रजापति पर गैंगरेप का आरोप लगा हैं जिसमे उनके खिलाफ एक नाबालिग और उसकी मां से गैंगरेप के मामले में गैर जमानती वारंट भी जारी हो चुका है। साथ ही गायत्री प्रजापति देश छोड़कर कहीं भाग ना जाए इसके लिए उनका पासपोर्ट रद्द कर उनकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *