samacharvideo: हमारे देश में आधी जंग तो और आधी राजनीति तो बयानबाजी पर ही जीत ली जाती है। इसके पीछे हर दल में बैठे प्रॉफेशनल बयानबाज का हाथ होता है। जी हां, हर दल में कुछ बयान बाज नेता होते है, जिनका काम उलटे सीधे, अनाब सनाब बयानबाजी करना और बयान देना होता है। और इन्ही विवादित बयानों के चलते इनकी राजनीति में पहचान और पूछ भी है, अन्यथा इन्हें कोई नही पूछता।

यह भी पढ़े: 28 फरवरी से पहले कर ले यह काम, नही तो हो जाएंगे पूरी तरह बर्बाद !
ऐसे ही बीजेपी के सांसद और कट्टर हिन्दू कहे जाने वाले साक्षी महाराज ने फिर विवादित बयान दे डाला है, जिससे मुस्लिमों की भावनाएं जरूर आहत हुयी है। साक्षी महाराज ने tweet करके अपना यह बयान दिया है।
साक्षी महाराज ने कहा कि, ‘मुसलमानों को अपना अंतिम संस्कार जलाकर करना चाहिए।’ उन्होंने यह भी कहा कि, ‘ मुसलमानों के साथ सभी साधुओं की भी समाधि बनती है। ऐसे में जगह बहुत कम है। अब समय आ गया है कि सभी का अंतिम संस्कार जलाकर ही होना चाहिए। फिर वह चाहे सन्यासी हों या मुसलमान।’




आपको बता दे कि साक्षी महाराज इससे पहले भी कई विवादित बयान दे चुके है। साक्षी महाराज का नाम जब भी आता है तो बस विवादित बयानों के कारण ही आता है।
साक्षी महाराज का ये बयान उत्तरप्रदेश चुनाव पर असर डाल सकता हूं। यूपी में अभी भी दो चरण का चुनाव बाकी है। ऐसे में इस तरह की बयानबाजी भाजपा के लिए हानिकारक हो सकती है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *