samacharvideo: मशहूर शायर और आम आदमी पार्टी के कद्दावर नेता कुमार विश्वास जल्द ही आम आदमी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो सकते हैं। इस सिलसिले में कुमार विश्वास से भाजपा के वरिष्ठ नेता लगातार बातचीत में लगे हुए हैं। वहीं कुमार विश्वास के भाजपा में शामिल होने की बात को जल्द ही विराम लग सकता है क्योंकि यह बात आखिरी चरण में चल रही है और जल्द ही इस बात की घोषणा भी की जा सकती है कि कुमार विश्वास भाजपा में शामिल हो चुके है।

कुमार विश्वास को उत्तर प्रदेश चुनाव 2017 से पहले भाजपा में शामिल किए जाने के साथ-साथ चुनाव में उतारा भी जा सकता है इसलिए उन्हें भाजपा में शामिल करने में जरा भी देरी नहीं की जाएगी। बीजेपी सूत्रों ने बताया कि कुमार विश्वास के साथ बातचीत अंतिम चरण में है और इस बारे में फैसला लिए जाने में ज्यादा देर नहीं की जाएगी क्योंकि यूपी चुनाव के लिए प्रक्रिया पहले ही शुरू हो चुकी है।
यह भी पढ़े: मोदी के विजय रथ को रोकने के लिए विरोधियों का ‘ब्रम्हास्त्र’, इन दलों में होगा महागठबंधन !

सिलसिले में औपचारिकता ऐलान करने से पहले कुमार विश्वास भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं यह मुलाकात लखनऊ स्थित भाजपा कार्यालय पर हो सकती है।
यह भी पढ़े: खुशखबरी; जियो का नया धमाका, 31 मार्च के बाद भी देगा फ्री इन्टरनेट सर्विस !
आपको बता दें कि कुमार विश्वास को आम आदमी पार्टी की ओर से कई दिनों से नजरअंदाज किया जा रहा है साथ ही उन्हें पंजाब के आगामी चुनावों में आप के स्टार प्रचारक की सूची में से अलग कर दिया गया है। कुमार विश्वास के भाजपा में शामिल होने की अटकलों को इसलिए भी मजबूती मिलती है कि वह पंजाब और गोवा की चुनाव रैलियों में नजर नहीं आ रहे हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *