samacharvideo: जल्द ही दिल्ली में MCD चुनाव होने है। पर इसके तुरंत पहले ही आम आदमी पार्टी में बड़ा बवाल हो गया है जिसके चलते अरविन्द केजरीवाल की पार्टी के अस्तित्व पर खतरा मंडराने लगा है। इसके साथ ही केजरीवाल की मुश्किलें भी बड़ गयी है।

दरअसल, पंजाब और गोवा में मिली करारी हार के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में भारी असंतोष पनप गया है, जिसके चलते पार्टी की नींव डगमगाने लगी है। बनावा के विधायक रहे  वेड प्रकाश के भाजपा में शामिल होने के बाद अब आप नेताओं में पार्टी बदलने की होड़ सी मच गयी है। सूत्रों से मिली खबर के अनुसार आम आदमी पार्टी के चार विधायक कांग्रेस में जल्द शामिल हो सकते है। इसी सिलसिले में पार्टी के चार विधायकों ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक भी की है।

यही नही, ये चार विधायक पार्टी के अन्य 40 विधायकों को भी आप से अलग करने की बात कर रहे है, और कांग्रेस में शामिल कराने के दावे कर रहे है। इस संबंध मे जब दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन से बातचीत की गयी तो उन्होंने कहा कि ‘ये मामला पार्टी की ऱणनीति से जुड़ा है और फिलहाल मैं इस पर कुछ भी बोलना नहीं चाहता।’

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *