samacharvideo: क्या आपने 16 दिसम्बर को रिलीज़ हुई bollywood फिल्म ‘वजह तुम हो’ देख ली …?? अगर नही तो पहले पढ़ ले ये review-

फिल्म: वजह तुम हो

डायरेक्टर: विशाल पंड्या

स्टार कास्ट: सना खान, रजनीश दुग्गल, शरमन जोशी, गुरमीत चौधरी, जरीन खान

रेटिंग: 2.5/5

  

                        इस फिल्म में डायरेक्टर विशाल पंड्या ने हेट स्टोरी2 और हेट स्टोरी 3 की तरह ही सस्पेंस और रोमांच का मसाला भरने की कोशिश की है। वहीँ रोमांस भी तगड़े तरीके से बताने की कोशिश की है। 
Story: ‘वजह तुम हो’ की शुरुआत होती है, एक लाइव मर्डर से होती है जो की एक न्यूज़ चैंनल पर अचानक से शुरू हो जाता है और सभी को दिखने लगता है। शरमन जोशी ने बतौर पुलिस ऑफिसर कबीर देशमुख का रोल अदा किया है। वहीँ राहुल ओबेरॉय (रजनीश दुग्गल) ने न्यूज़ चैनल सीईओ की भूमिका निभायी है। मर्डर पर कबीर का शक चैंनल सीईओ पर जाता है, जिसका केस सिया (सना खान) लड़ती है। वहीँ पुलिस की तरफ से ये केस रणवीर (गुरमीत चौधरी) लड़ते है। कहानी अपनी गति से आगे बढ़ती है। शक के दायरे में एक लड़की का चेहरा सामने आता है और story और भी complicated हो जाती है। फिल्म के आखिरी तक कातिल पर सस्पेंस बना रहता है। खैर, पूरी कहानी जानने के लिए आपको फिल्म देखना पड़ेगा।
Acting: फिल्म में एक्टिंग की बात की जाए तो बतौर पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाने वाले शरमन जोशी की एक्टिंग आपको जरूर लुभा जायेगी साथ ही आपको लगेगा कि शरमन जोशी ने फिल्म के लिए खासी मेहनत की है। वहीँ दूसरे किरदारों की बात की जाए तो सना खान ने फिल्म में अपनी बोल्डनेस की साड़ी हदे पर कर दी पर अपनी एक्टिंग से खुश नही कर पायी। वहीँ अभिनेता रजनीश दुग्गल और गुरमीत चौधरी की एक्टिंग और अच्छी हो सकती थी।
Direction: फिल्म के डायरेक्टर विशाल पंड्या ने hate story 2 और hate story 3 की तरह ही इस फिल्म में भी सस्पेंस, थ्रिल और रोमांस का तड़का लगाने की कोशिश की है, पर थोड़े चूकते नजर आये। फिल्म को और अच्छा मोड़ दिया जा सकता था।
Negetive Point: फिल्म की शुरुआत में ही किसी मर्डर का लाइव टेलीकास्ट किसी न्यूज़ चैनल पर दिखाया जाता है, जो की समझ से परे है वही मुमकिन भी नही है और कहानी के हिसाब से संतुलित भी नही है। फिल्म आपको थोड़ी-थोड़ी देर में बोर भी कर सकती है। इसमें किरदारों को साफ़ नही रखा गया है। कौन क्या करना चाहता है, समझ नही आता। 
Plus Point: फिल्म में पल-पल दिल के पास, माही वे, ऐसे ना मुझे तुम देखो जैसे गाने है जो आपको अपनी ओर आकर्षित कर सकते है। वहीँ फिल्म का टाइटल ट्रैक भी खासे  रोमांस से भरा है, जो आपको अपनी ओर खींच सकता है। यदि आप शरमन जोशी की एक्टिंग देखना चाहते है और सना खान, गुरमीत चौधरी और रजनीश दुग्गल के फैन है तो ये फिल्म आपको जरूर देखना चाहिए।

     

                  (Story- anklesh vishwakarma)

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *